M&M Festival Bonanza: इस गाड़ी की खरीद पर मिल रहा है एक लाख रुपये का फायदा | auto – News in Hindi

M&M Festival Bonanza: इस गाड़ी की खरीद पर मिल रहा है एक लाख रुपये का फायदा | auto – News in Hindi


कोरोना इंश्‍योरेंस प्‍लान देने के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ओरियंटल इंश्‍योरेंस कंपनी के साथ टाईअप किया है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) की ओर से दिया जाने वाला इंश्योरेंस प्लान प्लोटर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी (Health insurance policy) है. इसमें कस्टमर, उसके जीवनसाथी और दो बच्चों को एक लाख रुपये तक का कवर मिलेगा. और यह पॉलिसी नए वाहन खरीदने (Buy new vehicles) की तारीख से शुरु होकर 9.5 महीने तक के लिए मान्य होगी.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 12, 2020, 8:57 AM IST

नई दिल्ली. फेस्टिवल सीजन में कार कंपनियां कस्टमर को लुभाने के लिए कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर ले कर आ रहे हैं. ऐसे में महिंद्रा एंड महिंद्र ने बोलेरो पिक-अप रेंज की गाड़ी खरीदने पर कस्टमर के लिए खास स्कीम लॉन्च की है. दरअसल महिंद्रा एंड महिंद्र ने कोरोना काल में बोलेरो पिक-अप रेंज की गाड़ी खरीदने पर फ्री कोरोना इंश्योरेंज प्लान लॉन्च किया है. जिसके बारे में शुक्रवार को कंपनी की ओर से बताया गया.

इस इंश्योरेंस प्लान में 1 लाख रुपये तक का प्लोटर कवर है. कंपनी ने इस प्लान को मेगा फेस्टिव ऑफर के तहत लॉन्च किया है. जिसका फायदा कस्टमर के परिवार के सदस्यों (जीवनसाथी और दो बच्चों) को मिलेगा. वहीं कंपनी की ओर से बताया गया है कि बोलेरो पिक-अप रेंज पर यह इंश्योरेंस प्लान सीमित समय के लिए है. जो कि 30 अक्टूबर तक ही मिलेगा. आपको बता दें ये प्लान बोलेरो पिक-अप रेंज में पिक-अप मैक्सी ट्रक, सिटी पिकअप और कैंपर पर है.

यह भी पढ़ें: Classic 350 और H’ness CB350 में कौन सी बाइक है बेहतर?, जानिए इनकी कीमत और specifications

कितने दिनों तक मान्य होगी ये पॉलिसीमहिंद्रा एंड महिंद्रा की ओर से दिया जाने वाला इंश्योरेंस प्लान प्लोटर हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी है. इसमें कस्टमर, उसके जीवनसाथी और दो बच्चों को एक लाख रुपये तक का कवर मिलेगा. और यह पॉलिसी नए वाहन खरीदने की तारीख से शुरु होकर 9.5 महीने तक के लिए मान्य होगी.

यह भी पढ़ें: 2021 Toyota Innova Crysta 15 अक्टूबर को होगी लॉन्च, जानें इसके फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिवीजन के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (सेल्‍स एंड कस्‍टमर) सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि, ‘पिक-अप के कस्टमर का काम अमूमन ट्रैवल और आवश्‍यक सेवाएं पहुंचाने से जुड़ा होता है. वे लगातार लोगों के संपर्क में आते हैं. यही देखते हुए कंपनी ने स्‍कीम लॉन्‍च की है. महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी 75वीं वर्षगांठ मना रही है. कोरोना इंश्‍योरेंस कवर मुहैया कराने की पहल की शुरुआत इसके साथ ही हुई है.’

इंश्योरेंस पॉलिसी के लिए किससे किया है टाईअप
कोरोना इंश्‍योरेंस प्‍लान देने के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ओरियंटल इंश्‍योरेंस कंपनी के साथ टाईअप किया है. इस हेल्‍थ कवर का इस्‍तेमाल अस्‍पताल में भर्ती या होम क्‍वारंटीन में किया जा सकता है. ग्राहक या उसके परिवार के किसी सदस्‍य का कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आने पर वह इंश्‍योरेंस क्‍लेम कर सकता है.





Source link