निर्देश: सीएम हेल्पलाइन में बढ़ रहे प्रकरण निराकरण में न बरतें लापरवाही

निर्देश: सीएम हेल्पलाइन में बढ़ रहे प्रकरण निराकरण में न बरतें लापरवाही


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जबलपुर7 मिनट पहले

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जनता की समस्याओं का निराकरण करने में अधिकारी लापरवाही बरत रहे हैं, यही कारण है कि सीएम हेल्पलाइन में प्रकरणों की संख्या बढ़ रही है। अब इसमें ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अधिकारी समय सीमा में आवेदक की संतुष्टि के साथ प्रकरणों का निराकरण करें।

ये निर्देश कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने समय सीमा बैठक में दिए। कलेक्टर सभागार में लंबित पत्रों की समीक्षा बैठक में उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों तथा विभिन्न आयोगों से प्राप्त पत्रों का निराकरण भी समय पर करें। लंबित पत्रों की समीक्षा के दौरान उन्होंने विभागवार एक-एक प्रकरणों की समीक्षा कर कहा कि लंबित पत्रों व 100 दिन से अधिक के लंबित प्रकरणों का प्राथमिकता के साथ निराकरण करें। इस दौरान सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। बैठक के दौरान कलेक्टर ने सभी अधिकारियों से कहा कि कोविड की रोकथाम और बचाव के लिए प्रभावी प्रयास करें। इसके लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को दायित्व दिए गए हैं। सभी अधिकारी कोविड संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए जनजागरुकता का अभियान चलाएँ।

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