रेप केस में फंसे बीजेपी नेता, पार्टी ने 6 साल के लिए दिखाया बाहर का रास्ता


जबलपुर. जबलपुर के भाजपा नेता शशिकांत सोनी को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. सोनी पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. भोपाल के एक थाने में एफ आई आर दर्ज होते ही बीजेपी ने सोनी को बाहर का रास्ता दिखा दिया. उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया. सोनी बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ का पूर्व संयोजक रह चुका है.

शशिकांत सोनी के खिलाफ भोपाल के टीटी नगर थाने में एक युवती ने रेप की शिकायत दर्ज करायी है. आरोप है कि नौकरी दिलाने के नाम पर सोनी ने उसके साथ कार में रेप किया. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत के बाद तुरंत एक्शन लेते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. बतौर भाजपा नेता शशिकांत सोनी पार्टी में कई बड़े पदों पर काम कर चुका है.

लैटर वायरल
शशिकांत सोनी की कद्दावर नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें खुद गवाही देती हैं कि वो अपना रसूख दिखाने का कोई मौका नहीं चूकता है. खास बात यह है कि सोशल मीडिया पर उसका सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह को लिखा लैटर भी वायरल हो रहा है जिसमें उसने युवती को सरकारी नौकरी देने की सिफारिश की है. एफआईआर में युवती ने आरोप लगाए हैं कि सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर शशिकांत उसे भोपाल ले गया और कार में उसके साथ जबरदस्ती की. इतना ही नहीं आरोपी ने उससे 1 लाख 80 हजार रूपये भी हड़प लिए हैं. भोपाल से वापस लौटने के बाद शशिकांत ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया.

रसूखदारों से संपर्क
फिलहाल अब यह देखना है कि आरोपी को पुलिस कब तक सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है. भाजपा से जुड़े नेता का नाम रेप और ठगी के मामले में सामने आने से भाजपा सकते में आ गई. भारतीय जनता पार्टी के जबलपुर नगर अध्यक्ष जी एस ठाकुर ने इसे गंभीरता से लेते हुए आरोपी शशिकांत सोनी को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है.

Tags: Bjp madhya pradesh, Jabalpur news



Source link

%d bloggers like this: