इस टू-व्हीलर ब्रांड ने मार्केट में लगा दी ‘आग’, अप्रैल में बेच डालीं 4,80,896 दोपहिया

इस टू-व्हीलर ब्रांड ने मार्केट में लगा दी ‘आग’, अप्रैल में बेच डालीं 4,80,896 दोपहिया


नई दिल्ली. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अप्रैल 2025 में शानदार सेल्स परफॉर्मेंस दर्ज की. कंपनी ने मार्केट में अपना लोहा मनवाते हुए जिसमें कुल 4,80,896 यूनिट्स बेचे गए, जिनमें से 4,22,931 यूनिट्स घरेलू बाजार में और 57,965 यूनिट्स निर्यात किए गए.

डोमेस्टिक सेल और एक्सपोर्ट
होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अप्रैल 2025 के लिए मजबूत बिक्री आंकड़े दर्ज किए, जिसमें कुल 4,80,896 यूनिट्स बेचे गए, जिनमें से 4,22,931 यूनिट्स घरेलू बिक्री और 57,965 यूनिट्स निर्यात शामिल हैं.

अपडेटेड मॉडल्स से बूस्ट की सेल
अप्रैल के महीने में, बदलती बाजार जरूरतों के मुताबिक, HMSI ने Dio 125 के अपडेटेड OBD2B-कॉम्प्लायंट वर्जन पेश किए, जिसमें लेटेस्ट अपग्रेड शामिल हैं. कंपनी ने अपने प्रीमियम मोटरसाइकिल पोर्टफोलियो का भी विस्तार किया, जिसमें CB350, CB350 H’ness और CB350RS के 2025 संस्करण नए रंगों में लॉन्च किए गए. इसी बीच, HMSI ने 2018 से 2020 के बीच निर्मित CB300R के कुछ यूनिट्स के लिए स्वैच्छिक रिकॉल जारी किया ताकि ग्राहकों की सुरक्षा और उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित की जा सके.

रोड सेफ्टी के मोर्चे पर, HMSI ने पुणे, जयपुर, रांची और नई दिल्ली सहित 12 शहरों में जागरूकता अभियान चलाए. कंपनी ने हैदराबाद में अपने ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क की 10वीं वर्षगांठ भी मनाई. अपने CSR शाखा के तहत, होंडा इंडिया फाउंडेशन (HIF) ने शिलांग, मेघालय में प्रोजेक्ट बुनियाद को पूरा किया. समापन समारोह में, 30 प्रतिभागियों को नौकरी के प्रस्ताव पत्र सौंपे गए. मजबूत बिक्री गति और रणनीतिक उत्पाद लॉन्च के साथ, HMSI भारतीय दोपहिया बाजार में अपनी स्थिति को मजबूत करना जारी रखे हुए है.



Source link