Last Updated:
ओला इलेक्ट्रिक की रोडस्टर X+ चार्जिंग समस्याओं और डिलिवरी में देरी के कारण चर्चा में है. ग्राहकों ने लाइफटाइम वारंटी पर भी सवाल उठाए हैं. कमल ने यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट कर समस्याएं उजागर की.
हाइलाइट्स
- ओला रोडस्टर X+ चार्जिंग समस्या से जूझ रही है.
- ग्राहकों ने डिलिवरी में देरी की शिकायत की.
- लाइफटाइम वारंटी पर भी सवाल उठाए गए हैं.
7 मार्च को की थी बुक
कमल, ओला रोडस्टर X+ के एक मालिक, ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया और अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के साथ आने वाली गंभीर समस्याओं को उजागर किया. एक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन के रूप में, चार्जिंग महत्वपूर्ण है, लेकिन कमल की ओला बाइक ने चार्ज करने से इनकार कर दिया. उनके यूट्यूब वीडियो के अनुसार, उन्होंने बाइक को 7 मार्च को बुक किया था, और इसे प्राप्त करने के तुरंत बाद, मोटरसाइकिल चार्जिंग समस्याओं का सामना कर रही थी. उन्होंने बताया कि जब मोटरसाइकिल को प्लग इन किया गया था, तो उसकी स्क्रीन पर ‘नॉट चार्जिंग’ लिखा हुआ था.
कई मालिकों ने रोडस्टर X+ की डिलीवरी में देरी के बारे में X, पूर्व में ट्विटर, पर अपनी निराशा व्यक्त की है. सरोज कुमार पात्रा (@spsaroj7) ने पोस्ट किया — “@OlaElectric मैंने 11 फरवरी 2025 को ओला ऐप के माध्यम से ओला रोडस्टर X+ 9.1 kWh बुक किया. अनुमानित डिलीवरी तिथि 21 जून 2025 थी, लेकिन 7 जुलाई 2025 तक मुझे अपने वाहन की स्थिति के बारे में कोई अपडेट या संचार नहीं मिला है.”
लोगों ने उठाए सवाल
ग्राहकों ने ओला इलेक्ट्रिक के द्वारा दावा की गई रोडस्टर X+ की लाइफटाइम वारंटी पर भी सवाल उठाए. सुरेश कुमार (@Suresh__dhaka29) (अंग्रेजी में अनुवादित) — “ओला इलेक्ट्रिक के बारे में सच्चाई जानें! धोखा? धोखाधड़ी? झूठे वादे? मैंने ओला इलेक्ट्रिक से रोडस्टर X प्लस बाइक खरीदी. खरीद के समय, बड़े वादे किए गए थे: मूव OS प्लस, लाइफटाइम वारंटी … लेकिन वास्तविकता क्या थी? केवल 3 साल की वारंटी! क्या यह ओला की “नई सोच” है?”