ट्रिपल-स्क्रीन सेटअप
टाटा सिएरा की सबसे बड़ी खासियत इसका फ्लोटिंग थ्री-स्क्रीन सेटअप होगा, जिसमें एक सेंट्रल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक पैसेंजर साइड स्क्रीन शामिल होगी. इनमें से हर एक का साइज लगभग 12.3 इंच होने की उम्मीद है. हुंडई क्रेटा में डुअल 10.25 इंच की स्क्रीन हैं.
टाटा नई सिएरा को वेंटिलेटेड और पावर्ड फ्रंट सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, मल्टी-कलर एंबियंट लाइटिंग, वायरलेस फोन चार्जर, पावर्ड टेलगेट, प्रीमियम साउंड सिस्टम, बिल्ट-इन डैशकैम, एचयूडी (हेड-अप डिस्प्ले) और अन्य फीचर्स से लैस कर सकती है. हालांकि, क्रेटा में पावर्ड टेलगेट नहीं है.
सेफ्टी पैकेज
नई टाटा मिडसाइज एसयूवी में 6 एयरबैग्स, 360-डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड/डिसेंट कंट्रोल, लेवल-2 एडीएएस और अन्य फीचर्स के साथ एक स्ट्रॉन्ग सेफ्टी सूट होने की संभावना है. अन्य टाटा कारों की तरह, सिएरा के एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल करने की उम्मीद है.
डुअल केबिन लेआउट्स
जैसा कि कॉन्सेप्ट में दिखाया गया है, प्रोडक्शन-रेडी टाटा सिएरा को 5-सीटर बेंच और 4-सीटर लाउंज-स्टाइल केबिन दोनों के साथ पेश किया जा सकता है. लाउंज वर्जन में दो चौड़ी रियर सीटें होंगी जिनमें पर्याप्त लेगरूम और ओटोमन फंक्शन होगा. इसमें रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन, फोल्डेबल ट्रे टेबल्स और आर्म रेस्ट्स, फोन चार्जर्स और कई कनेक्टिविटी विकल्प भी होंगे. ये फीचर्स क्रेटा में नहीं हैं.
लंबी ड्राइविंग रेंज
हैरियर ईवी के 65kWh और 75kWh बैटरी वर्जन क्रमशः 538 किमी और 627 किमी (RWD)/622 किमी (AWD) की MIDC रेंज का दावा करते हैं. अगर ये बैटरियां सिएरा में भी दी जाती हैं, तो यह 500 किमी-600 किमी की रेंज देने की उम्मीद है. तुलना में, हुंडई क्रेटा इलेक्ट्रिक 42kWh और 51.4kWh बैटरी पैक विकल्पों के साथ आती है, जो क्रमशः 390 किमी और 473 किमी की ARAI-क्लेम्ड रेंज का वादा करती है.