इंजन और पावर
इंजन की बात करें तो, Ntorq 150 में नया 149.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है, जो 7,000rpm पर 13.2PS की अधिकतम पावर और 5,500rpm पर 14.2Nm का टॉर्क देता है. यह Ntorq 125 से 3.01PS अधिक शक्तिशाली और 3.3Nm ज्यादा टॉर्की है. कंपनी का दावा है कि Ntorq 150 0 से 60kmph की स्पीड 6.3 सेकंड में पकड़ता है और इसकी टॉप स्पीड 104kmph है. राइडर्स दो मोड्स – स्ट्रीट और रेस – के बीच स्विच कर सकते हैं.
सस्पेंशन की जिम्मेदारी टेलिस्कोपिक फोर्क और सिंगल-साइडेड शॉक एब्जॉर्बर निभाते हैं. Ntorq 150 12-इंच फ्रंट और रियर अलॉय व्हील्स पर चलता है, जिनमें ट्यूबलेस टायर्स लगे हैं. ब्रेकिंग पावर 220mm डिस्क और 130mm ड्रम ब्रेक से आती है, जो क्रमशः फ्रंट और रियर एक्सल पर फिट हैं. इसमें 770mm की सीट हाइट और 155mm का ग्राउंड क्लीयरेंस है. इसका वजन 115kg है और इसमें 5.8-लीटर का फ्यूल टैंक है. स्टोरेज ऑप्शन्स में 22-लीटर का अंडरसीट कम्पार्टमेंट और 2-लीटर का एप्रन ग्लव बॉक्स शामिल है.
TVS Ntorq 150 डिजाइन
दिखने में, Ntorq 150 Ntorq 125 से मिलता-जुलता है. हालांकि, नए ड्यूल प्रोजेक्टर LED हेडलाइट्स, फेंग-लाइक टर्न इंडिकेटर्स, स्पोर्टियर बॉडी पैनल्स और शार्पली डिजाइन किया गया फ्रंट फेसिया इसे ज्यादा अग्रेसिव लुक देते हैं. TVS Ntorq 150 फीचर्स बेस वेरिएंट में LCD + TFT डिस्प्ले है, जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है, जिसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल/SMS अलर्ट्स, म्यूजिक कंट्रोल और राइड स्टैटिस्टिक्स शामिल हैं.
फुल TFT डिस्प्ले
TFT वेरिएंट में फुल TFT डिस्प्ले है, जिसमें OTA (ओवर-द-एयर) अपडेट्स, कंसोल को नेविगेट करने के लिए लेफ्ट साइड स्विचगियर पर 4-बटन कंट्रोलर है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, दो राइडिंग मोड्स (स्ट्रीट और रेस) और ट्रैक्शन कंट्रोल भी है. दिलचस्प बात यह है कि Ntorq 150 अपने सेगमेंट में एडजस्टेबल ब्रेक लीवर्स की सुविधा देने वाला पहला स्कूटर है.